WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now

Samsung Galaxy F34 5G : सैमसंग का स्मार्टफोन हो गया इतना सस्ता बचाये ₹11500

सैमसंग एक उत्तर कोरियन कंपनी है जिसे अपना स्मार्टफोन Samsung Galaxy F34 5G वेरिएंट को 2023 अगस्त में लॉन्च किया था इस समय यह स्मार्टफोन बड़ी कटौती के साथ कम प्राइस में मिल रहा है। इस हेवी डिस्काउंट का लाभ लेने के लिए जल्द इस स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं।

Samsung Galaxy F34 5G Price

128 जीबी राम वाले सैमसंग के स्मार्टफोन की कीमत के आधे दाम पर खरीद सकते हैं। यदि आप भी सैमसंग स्मार्टफोन लवर है तो आपके लिए बेहद शानदार खबर है। यदि आप मिड रेंज में एक तगड़ा कैमरा वह जबरदस्त परफॉर्मेंस वाला स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आप इस स्मार्टफोन को लगभग आधे रेट में खरीद सकते हैं.

 

मिड रेंज का यह स्मार्टफोन इस समय आप ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म फ्लिपकार्ट के माध्यम से 46% तक छूट का लाभ ले सकते हैं। यह स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर 24499 में दिखाई जा रहा है। जो की भारी कटौती के पश्चात आप सिर्फ 12,999 में ले सकते हैं। इसके अलावा आप एक्सिस बैंक कार्ड के माध्यम से 5% तक का एक्स्ट्रा डिस्काउंट व ₹50 का इंस्टेंट डिस्काउंट का भी लाभ ले सकते हैं। एक्सचेंज ऑफर के माध्यम से 10,100 रूपये की बचत कर सकते हैं। एक्सचेंज ऑफर आपके पुराने फोन की वैल्यू पर भी निर्भर करता है।

Samsung Galaxy F34 5G Features and specification

Camera:- सैमसंग के स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल के साथ 8 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल माइक्रो कैमरा भी मिलता है। 13 मेगापिक्सल कैमरा सेल्फी लेने के लिए फ्रंट कैमरा दिया गया है।

 

Ram And ROM: बता दे कि हम बात कर रहे हैं, इस स्मार्टफोन के 6GB रैम और 128GB स्टोरेज में मिलने वाले फोन की स्मार्टफोन की स्टोरेज को एक टीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

 

Processor:- यह स्मार्टफोन एंड्राइड 13 के आधार पर कार्य करता है। कंपनी के द्वारा प्रोसेसर Exynos 1280 ऑक्टा कोर का दिया गया है। यह स्मार्टफोन ऑपरेटिंग फ्रीक्वेंसी 5G को सपोर्ट करता है।

 

Display:- सैमसंग गैलेक्सी के स्मार्टफोन की डिस्प्ले 6.5 इंच फुल एचडी प्लस डिस्पले है। अमॉल्ड डिस्प्ले का यह स्मार्टफोन 120 हाइट्स रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। डिस्प्ले प्रोटेक्शन गोरिल्ला ग्लास 5 का दिया गया है।

 

Battery and Storage, any other Connectivity

Samsung Galaxy F34 5G के स्मार्टफोन में लिथियम आयन की 6000 MAH की बैटरी दी गई है। चार्जिंग सपोर्ट के लिए 25 वाट का फास्ट चार्जर मिलता है। इसके अलावा अन्य कनेक्टिविटी एफएम रेडियो, म्यूजिक प्लेयर, जीपीएस, पोर्ट यूएसबी कनेक्टिविटी, वाई-फाई, हॉटस्पॉट, ब्लूटूथ जैसे फीचर्स भी मिलते हैं।

टेलीग्राम ग्रुप 👉 ज्वाइन करें

ये भी पढ़े 👉 Amazon Sale शुरू, खरीद लो AC, फ्रिज और वाशिंग मशीन 60% की छूट, आया बड़ा मौका

 

नोट:- गेजेट्स, ऑटो से संबंधित हर प्रकार की जानकारी लगातार वेबसाइट पर देख सकते हैं। ऑफर्स मोबाइल्स व अन्य पर बदलते रहते हैं। इसलिए खरीदारी से पहले रेट अवश्य चेक करें।

Leave a Comment