WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now

Avon E-Scooter: अवॉन ने लॉन्च किया अब तक का सबसे सस्ता ई-स्कूटर, कीमत मात्र ₹45,000 रुपए

क्या आप भी चाहते हैं एक उत्कृष्ट इलेक्ट्रिक स्कूटर? अगर आपका उत्तर हां है, तो आज हम आपके लिए एक बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर (Avon E-Scooter) लेकर आए हैं जो बहुत ही कम कीमत में बड़ी रेंज के साथ उपलब्ध है। इस यूनिट के साथ, आप पूरे महीने में बहुत कम खर्च कर सकते हैं। आज के इस लेख में हम आपको साइंटिक ईवन ई ऑब्जेक्ट के बारे में बताएंगे। जानिए क्या हैं इसके खास फीचर्स और सिंगल्स।

 

Avon E-Scooter क्लासिक लुक

ये इलेक्ट्रिक एलेक्ट्रिक एक क्लासिक लुक के साथ आता है और इसमें किसी भी तरह के क्लोजर सिंपल और लुक को शामिल नहीं किया गया है। इसे अभी भी ज्यादा समय तक लॉन्च नहीं किया गया है और लुक के मामले में ये लोगों को काफी पसंद आ रहा है। ये इलेक्ट्रिक इलेक्ट्रिकल अभी तक एक ही नाम से लॉन्च हुआ है जो कि सिर्फ लाल रंग में ही लॉन्च हुआ है। भविष्य में इसे और भी ऑनलाइन लॉन्च किया गया।

ये भी पढ़ें 👉Honda एवम् Yamaha के ये शानदार 5 Bike जो साल 2024 मै होगें लांच, जानें कीमत एवम् खास फीचर्स

 

Avon E-Scooter लाइसेंस की जरुरत नहीं

इस इलेक्ट्रिक इलेक्ट्रिक गाड़ी को चलाने के लिए आपको ड्राइविंग लाइसेंस की आवश्यकता होती है, जो कि 24 किमी प्रति घंटे की दूरी पर है। इस इलेक्ट्रिक मैकेनिकल प्रयोग में 215 W की BLDC तकनीक वाली मोटर दी गई है जो इसे टॉप स्पीड प्रदान करती है। साथ में इसकी मोटर पे पूरे एक साल की छूट भी दी गई है, अगर आपको कोई समस्या आती है तो आप फ्री में मोटर की सर्विस करवा सकते हैं।

 

Avon E-Scooter सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर

इस इलेक्ट्रिक इलेक्ट्रिकल में एक शानदार बैटरी भी दी गई है, जो इसकी मोटर के साथ सिंगल चार्ज में 65 किलोमीटर की रेंज देती है। इसकी बैटरी को चार्ज करने के लिए एक साथ एक चार्ज भी देना पड़ता है, मदद के लिए आप इसे घर पे ही चार्ज कर सकते हैं। ऐसा लगता है कि फुल चार्ज होने में लगभग 4 घंटे का समय लगता है। इस इलेक्ट्रिक प्राइवेट लिमिटेड की कीमत केवल ₹45,000 रुपये है, साथ ही इसपे ₹1,436 प्रति माह प्रति ईएमआई का प्लान भी है।

ये भी पढ़ें 👉 Kia Sonet: किया सोनेट ने लॉन्च होने के बाद किया धमाल, सेल से दिया सभी को झटका

व्हाट्सअप ग्रुप से जुड़े 👉 यहां क्लिक करके जुड़े

Leave a Comment