WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now

Renault Kwid: धमाकेदार ऑफर ₹4.70 लाख की कार पर ₹40,000 का डिस्काउंट, जल्दी करें, सिर्फ 13 दिन बाकी

अगर आप हैचबैक वाली छोटी कार (Renault Kwid) खरीदना चाहते हैं तो आपको अभी रेनॉल्ट क्विड खरीदनी चाहिए क्योंकि यह सीमित समय के लिए बिक्री पर है। छूट केवल 13 दिनों तक उपलब्ध रहेगी, इसलिए आपको इसके समाप्त होने से पहले शीघ्रता से कार्य करना चाहिए।

 

Renault Kwid कार 2024 में बड़े डिस्काउंट के साथ बिक्री पर है। अगर आप कार खरीदते हैं तो आपको 40,000 रुपये की छूट मिलेगी जिसमें 15,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस, 15,000 रुपये का कैश डिस्काउंट और 10,000 रुपये का लॉयल्टी कैश बेनिफिट शामिल है। इस सौदे के बारे में अधिक जानने के लिए, ग्राहकों को निकटतम कार स्टोर पर कॉल करना चाहिए या जाना चाहिए। आइए जानें कि यह कौन से अच्छे काम कर सकता है।

 

Renault Kwid में मिलगे दमदार इंजन

इस कार में एक छोटा इंजन होगा जो इसे बहुत तेजी से चला सकता है। यह 68 हॉर्सपावर तक जा सकता है और इसमें काफी ताकत है। यह 91 एनएम के टॉर्क तक भी जा सकता है। इंजन मैनुअल या ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ काम कर सकता है जिसमें 5 स्पीड हैं।

 

कार में मिलने वाले फीचर्स

इस गाड़ी में आपको बेहतरीन सुविधाएं मिलेंगी। इसके साथ ही, इस हैचबैक कार का लुक भी बहुत शानदार है। इस गाड़ी में आपको 8-इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, मैनुअल एसी, सुरक्षा के लिए कार में डुअल फ्रंट एयरबैग, इलेक्ट्रिक एडजेस्टेबल और ओआरवीएम, एबीएस टेक्नोलॉजी, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम, पिछले पार्किंग सेंसर, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम जैसी सुविधाएं मिलेंगी।

 

इतनी होगी कीमत

इस कार को शुरुआत में 4.70 लाख रुपये में खरीदा जा सकता है, या आप 6.45 लाख रुपये में इसका शानदार संस्करण प्राप्त कर सकते हैं। फिलहाल इस कार पर आपको 40,000 रुपये का बड़ा डिस्काउंट मिल सकता है। तो अगर आप इंतजार करने के बजाय इसे अभी खरीदते हैं तो आप 40,000 रुपये बचाएंगे।

ज्वाइन टेलीग्राम 👉 ज्वाइन करें

See also 👉 Tecno Camon 30 5G भारत में Vivo और Oppo से पंगा लेने 50 MP फ्रंट कैमरा के साथ धाकड़ फोन, कम दाम में पाएं किलर फीचर्स

Leave a Comment