WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now

KKK14 टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा को इस कंटेस्टेंट ने छोड़ा पीछे, जानिए कैसे वसूली सबसे ज्यादा फीस खतरों के खिलाड़ी 14 के लिए

रोहित के शो (KKK14) में आने वाले तेरह लोगों की घोषणा हो चुकी है। सूची में कुछ प्रसिद्ध लोग टाइगर श्रॉफ की बहन और बिग बॉस 17 के उपविजेता अभिषेक कुमार हैं।

 

रोहित शेट्टी के नए शो ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ को लेकर काफी उत्साह है। फैंस इसे देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और हर दिन नई जानकारी साझा की जा रही है। शो में शामिल होने वाले 13 प्रतियोगियों के नामों की घोषणा कर दी गई है, जिनमें टाइगर श्रॉफ की बहन और बिग बॉस 17 के उपविजेता अभिषेक कुमार जैसे कुछ जाने-माने लोग भी शामिल हैं। क्या आप अंदाजा लगा सकते हैं कि इस बार शो में आने के लिए किसे सबसे ज्यादा पैसा मिल रहा है? यह कोई अप्रत्याशित है।

 

KKK14 के लिए इस खिलाड़ी ने वसूली सबसे ज्यादा फीस!

बॉलीवुड लाइफ ने बताया कि शालीन भनोट नाम का खिलाड़ी काफी इंतजार कराने के बाद रोहित शेट्टी के टीवी शो में आने के लिए तैयार हो गया है। इस सीज़न के लिए शालीन का नाम आखिरी बार चुना गया था। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि शालीन को शो में सबसे ज्यादा पैसे दिए जाएंगे।

 

बैक टू बैक रियलिटी शो नहीं चाहते थे शालीन

शालीन भनोट ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह लगातार बहुत सारे रियलिटी शो नहीं करना चाहते थे, इसलिए उन्होंने टीवी सीरियल करने का फैसला किया। वह हाल ही में शो ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ में एक प्रतियोगी के रूप में शामिल हुए, हालांकि निर्माता पिछले दो वर्षों से उन्हें शो में चाहते थे। वह अब शो में सबसे अधिक भुगतान पाने वाले प्रतियोगियों में से एक हैं।

 

इन कंटेस्टेंट का नाम हुआ कन्फर्म

‘खतरों के खिलाड़ी 14′(KKK14) नाम के शो के लिए 13 लोगों को चुना गया है। सूची में कुछ नाम हैं सुमोना चक्रवर्ती, शिल्पा शिंदे, गशमीर महाजनी, आशीष मेहरोत्रा, निमृत कौर अहलूवालिया, शालीन भनोट, अभिषेक कुमार, समर्थ जुरेल, नियति फतनानी, करण वीर मेहरा, अदिति शर्मा, कृष्णा श्रॉफ और असीम रियाज़।

व्हाट्सऐप ग्रुप से जुड़े 👉 ज्वाइन करें

ये भी पढ़ें 👉 Vivo V30 Pro 5G: Vivo फोन पर Flipkart का धांसू ऑफर! 50MP तीन कैमरा वाले फोन पर बचत का मौका

Leave a Comment