WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now

Jio Phone 5G: Jio लाएगा सबसे सस्ता 5G फोन, जानिए फीचर्स और कीमत के बारे में

भारत में 5जी नेटवर्क आने के बाद से यह और बड़ा होता जा रहा है। Jio और Airtel, अन्य फ़ोन कंपनियों के साथ, 5G को अधिक स्थानों पर लाने के लिए काम कर रहे हैं। इसका मतलब है कि लोगों के खरीदने के लिए अधिक 5G फोन उपलब्ध हैं।

 

इस दौर में, जियो कंपनी भी अपने 5जी फोन पर काम शुरू कर दिया है। इसके बारे में कई खबरें सामने आनी शुरू हो गई हैं। कहा जा रहा है कि जियो फोन 5जी उन्हीं में से एक होगा। यदि आप इसके बारे में अधिक जानना चाहते हैं, तो चलिए, हम इसकी विस्तृत जानकारी के साथ इसके बारे में जानते हैं।

 

Jio Phone 5G के क्या होंगे स्पेसिफिकेशन?

अनुसार कई अफवाहों और खबरों के अनुसार, यह फोन एक 6.50 इंच का टचस्क्रीन डिस्प्ले प्रदान करेगा। इसकी रिजॉल्यूशन 720×1600 पिक्सल (एचडी+) होगी। संभावना है कि इसमें 4 जीबी रैम और 32GB इनबिल्ट स्टोरेज हो सकती है, जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ा सकते हैं। इसके अलावा, यह फोन एंड्रॉइड 11 (गो एडिशन) पर काम करेगा और 5000mAh की शक्तिशाली बैटरी की उम्मीद की जा रही है। कैमरा की बात करें तो इसमें ड्यूल कैमरा सेटअप हो सकता है, जिसमें प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल और दूसरा 2 मेगापिक्सल का हो सकता है।

 

फ़ोन अपने 8-मेगापिक्सेल कैमरे से वास्तव में स्पष्ट तस्वीरें ले सकता है। इसे वाई-फाई, जीपीएस और ब्लूटूथ से भी कनेक्ट किया जा सकता है।

 

Jio Phone 5G की कीमत क्या होगी?

फिलहाल, कंपनी ने हमें यह नहीं बताया है कि फोन की कीमत कितनी होगी, लेकिन कुछ लोगों का मानना ​​है कि यह 11,990 रुपये के आसपास हो सकती है। लेकिन हम निश्चित रूप से नहीं जानते क्योंकि कंपनी ने अभी तक कीमत के बारे में कुछ नहीं कहा है।

व्हाट्सअप ग्रुप 👉 ज्वाइन करें

ये भी पढ़ें 👉  Hero CBZ Xtreme: अब खरीदें हीरो सीबीजेड एक्सट्रीम सिर्फ 12 हजार में, बिना फाइनेंस और EMI के

Leave a Comment