WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now

POCO M6 5G: देखें इस स्मार्टफोन की खासियत और कीमत, 5000mAH बैटरी के साथ

POCO M6 5G स्मार्टफोन इसलिए ज्यादा ध्यान खींच रहा है क्योंकि इसमें दमदार बैटरी है और यह किफायती है। अगर आप बिना ज्यादा पैसे खर्च किए एक अच्छा स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो POCO एक अच्छा विकल्प है। POCO बेहतरीन फीचर्स वाले फोन बनाता है और अभी बहुत से लोग 5G स्मार्टफोन चाहते हैं। 5G आपके लिए एक आदर्श विकल्प हो सकता है।

 

POCO M6 5G की खासियतें

POCO 5G, जो कि 6.74 इंच की HD+ डिस्प्ले के साथ आ रहा है, MediaTek के शक्तिशाली Dimensity 6100+ प्रोसेसर के साथ आने वाला है, जो कि शानदार गेमिंग प्रदर्शन के लिए तैयार है। कैमरा की बात करें, POCO में 50 मेगापिक्सल का प्रमुख कैमरा होगा, जिससे आप शानदार फोटोज़ क्लिक कर सकते हैं। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए, यहां 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी उपलब्ध होगा।

 

POCO M6 5G की दमदार बैटरी

POCO में वाकई अच्छी बैटरी है जो लंबे समय तक चलती है। यह एक विशेष 18W फास्ट चार्जिंग सुविधा के साथ वास्तव में तेजी से चार्ज होता है, इसलिए आपका फोन कुछ ही मिनटों में उपयोग के लिए तैयार हो जाएगा।

 

POCO M6 5G की कीमत

POCO 5G फोन के 6GB रैम और 128GB स्टोरेज की कीमत लगभग 9,999 रुपये है। यह फोन एक अच्छी डील है क्योंकि इसमें आपको कम कीमत में कई शानदार फीचर्स मिलते हैं।

 

व्हाट्सअप ग्रुप 👉 ज्वाइन करें

ये भी पढ़ें 👉 Vivo V26 Pro 5G: Vivo का नया स्मार्टफोन इसकी 200MP कैमरा क्वालिटी और बैटरी की ताकत आपको चौंका देगी

Leave a Comment