WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now

Tata Nexon: आपके बजट में आने वाली Tata की सबसे धाकड़ कार, जानिए 8 लाख में मिलने वाली पूरी जानकारी

भारत की कार कंपनी TATA ने Tata Nexon नाम से एक नई कार लॉन्च की है। यह डीजल या पेट्रोल पर चल सकता है और वास्तव में अच्छा दिखता है। लोग इसे बहुत पसंद करते हैं क्योंकि यह किफायती है और इसमें बेहतरीन फीचर्स हैं। यह कार इसलिए खास है क्योंकि यह पैसे का अच्छा मूल्य देती है।

Tata Nexon फीचर्स

ताटा नेक्सॉन कार एक बेहतरीन कॉम्पैक्ट एसयूवी है जिसमें कई तरह के फीचर्स हैं। इसमें ग्लोबल एनसीएपी क्रैश टेस्टिंग, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, 6 एयरबैग, बच्चों की सुरक्षा के लिए आईएसओफिक्स चाइल्ड सीट, चार्जिंग सपोर्ट, ड्यूल एलईडी लाइट, डिस्प्ले, आरामदायक सीट आदि जैसे कई बेहतरीन फीचर्स हैं।

 

Tata Nexon इंजन

टाटा नेक्सन कार में दो तरह के इंजन होते हैं: एक पेट्रोल इंजन और एक डीजल इंजन। पेट्रोल इंजन 1.2 लीटर और डीजल इंजन 1.5 लीटर साइज का है। पेट्रोल इंजन को 5-स्पीड मैनुअल या 7-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ जोड़ा जा सकता है, जबकि डीजल इंजन 6-स्पीड मैनुअल या ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ आता है।

 

Tata Nexon कीमत

टाटा ने लोगों की जिंदगी को आसान बनाने के लिए एक ऐसी कार बनाई जो दो तरह के ईंधन से चलती है। इसकी कीमत थोड़ी अधिक है, लेकिन मध्यम वर्गीय परिवारों के लिए यह एक अच्छा विकल्प है। कार की कीमत 8 लाख से शुरू होती है और 15 लाख तक जा सकती है। आप अपनी इच्छित सुविधाएँ और शैली चुन सकते हैं।

व्हाट्सअप ग्रुप से जुड़े 👉 यहां क्लिक करके जुड़े

ये भी पढ़ें 👉 Yamaha R15 V4: एकदम Ultra और धाकड़ बाइक, जानिए कीमत और फीचर्स

Leave a Comment