WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now

Mahindra Scorpio सिर्फ 3.25 लाख़ रुपए में, ले आओ घर, मस्त गाड़ी

Mahindra Scorpio प्राइस : भारत में SUV गाड़ियों की डिमांड काफी अधिक बढ़ रही है। क्योंकि यह बड़े परिवारों के लिए और शौंक रखने वालो के लिए बढ़िया विकल्प नजर आता है। गाड़ी खरीदने की इच्छा होती है। लेकिन कई बार यह होता है कि जेब में पैसे कम होते हैं। जिसके कारण गाड़ी खरीदने का सपना साकार नहीं हो पाता। ऐसे में अगर आप Mahindra Scorpio 3.25 लाख रुपए में खरीद करके घर लाना चाहते हैं। इस बारे में आपको इस लेख में जानकारी दी जाएगी।

 

Mahindra Scorpio features Price :

महिंद्रा कंपनी की Mahindra Scorpio काफी पावर फूल SUV गाड़ी है। यह गाड़ी काफी लोकप्रिय गाड़ी है। इसे आम खास नेताओं और बड़े घरों के परिवारों के द्वारा खरीद की जाती है। इसका लुक काफी जबरदस्त है। काफी लोग इसे अपनी इमेज बनाने और सोंक के लिए भी रखते हैं। महिंद्रा स्कॉर्पियो की डिमांड काफी अधिक बनी रहती है। इस गाड़ी का इंजन 2198cc का काफी पावरफुल है। 172.45bph का पावर व 400NM पीक टार्क को बनने वाला इंजन है। इसके साथ यह इसकी परफॉमेंस बनाए रखता है।

 

इस गाड़ी में 6_7 सिटर कॉन्फिग्रेशन मिल जाती है। इसमें ग्राहक को 460 लीटर का बूट स्पेस मिल जाता है।

 

Mahindra Scorpio interior features

इस गाड़ी में कंपनी के द्वारा काफी अधिक फीचर्स एड किए गए हैं। इसमें 9-inch touchscreen infotainment system मिल जाता है और cruise control इसके साथ साथ ओटोमेटिक एयर कंडीशनिंग की सुविधा भी दी गई है। सेफ्टी के तौर पर भी ग्राहक को इस गाड़ी में dual front airbeg मिलते हैं। इसमें rear parking sensors की सुविधा भी दी गई है।

 

 

Mahindra Scorpio की माइलेज क्या है

काफी जबरदस्त फीचर से कंपनी ने महिंद्रा स्कॉर्पियो SUV गाड़ी को तैयार किया गया है। इसकी माइलेज भी काफी अच्छी है। अच्छी माइलेज के द्वारा भी इस गाड़ी को काफी अधिक खरीदा जाता है। यह 15km प्रति लीटर की माइलेज देती है।

ये भी पढ़ें 👉 Realme C65 Smartphone गरीबों के बजट वाला फोन हो गया लॉन्च, खरीदने वालों की उमड़ी भीड़

 

महिंद्रा स्कॉर्पियो 3.25 लाख़ रुपए में कैसे खरीदें

चलिए यह जान लेते हैं की यह जबरदस्त SUV गाड़ी mahindra scorpio 3.25 लाख़ रुपए में खरीदने के लिए क्या करना होगा। यह आपको online तरीके से OLx पर विजिट करना होगा। यहां पर एक 2011 मॉडल Mahindra Scorpio को लिस्ट कर रखा है। इस गाड़ी को अब तक 1,25000 KM चलाया गया है। इस गाड़ी को आप 3.25 लाख़ रुपए तक खरीद कर सकते हैं। देखने में इस गाड़ी की कंडीशन काफी अच्छी लगा रही है।

 

व्हाट्सऐप ग्रुप से जुड़े 👉 यहां क्लिक करके जुड़े

ये भी पढ़ें 👉 Maruti Car : यह कार स्पेशल गरीबों के बजट के लिए पेश, गाड़ी खरीदने का सही मौका

 

Leave a Comment