WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now

Anushka Sharma Birthday: अनुष्का शर्मा उम्र 18 साल, लेकिन बॉलीवुड में बन गईं स्टार एक्ट्रेस

अनुष्का शर्मा बर्थडे खूबसूरत अदाकारा एक्सक्लूसिव शर्मा ने पहली ही फिल्म हिंदी सिनेमा में अपनी जगह बनाई थी। हर तरह के रोल करने में माहु एक्सा ने कम समय में अपने अच्छे फैन बेस बना ली। आज एक्ट्रेस का बर्थ डे है। इस खास मस्क पर आधारित कुछ वीडियो सामने आए हैं जिसके लिए उन्होंने इंडस्ट्री में कदम रखा है।

 

Anushka Sharma Birthday

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा एक्सक्लूसिव शर्मा (अनुष्का शर्मा) ने आउटसाइडर होने के शानदार अभिनय के दम पर अपनी पहचान बनाई है। आज एक्ट्रेस की गिनती बी टाउन की लिस्टेड एक्ट्रेस में होती है. उनका नाम बॉलीवुड की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्रियों में शामिल है।

 

अपने टैलेंट के दम पर बनाई पहचान

इन दिनों अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma ) एस्ट्रोला फिल्म और कुछ सेकंड में अनुष्का बनने को लेकर चर्चा में हैं। एक्ट्रेस 15 फरवरी को दूसरी बार मां बनीं। उन्होंने बेटे को जन्म दिया, जिसका नाम भगवान शिव के नाम पर ‘अकाय’ रखा गया है। एक एक्ट्रेस के एक्सक्लूसिव अंदाज में कहा जाए तो अमूमन की हर फिल्म के साथ उनका करियर काफी बढ़ गया है।

आज अनुष्का शर्मा का बर्थ डे है। दो क्यूट बच्चों की मां ‘एक दिल है मुश्किल’ 36 साल की हो गईं ये एक्ट्रेस। अनुष्का शर्मा की फैमिली ऑटोमोबाइल आर्मी से चली है। उनके पिता कर्नल अजय शर्मा कुमार (सेवानिवृत्त) एक सेना अधिकारी थे। वहीं, मां आशिमा शर्मा गृहिणी हैं।

 

पहली फिल्म मिली शाह रुख खान के साथ

बिना किसी फिल्मी किरदार के एक्सक्लूसिव ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने लिए एक जगह हासिल की। एक्ट्रेस को पहली ही फिल्म शाहरुख खान (शाहरुख खान) के साथ मिली थी। किंग खान के साथ स्क्रीन शेयर करना किसी भी एक्ट्रेस के लिए बड़ी बात है. एक्सक्लूसिव को पहली ही फिल्म में ये मौका मिल गया. अनुष्का शर्मा के जन्मदिन पर हमने आपको एक्ट्रेस का वो वीडियो दिखाया, जिसके जरिए उन्होंने एक्ट्रेस बनने का सफर शुरू किया था।

 

वायरल वीडियो में क्या है खास

Anushka Sharma: एक्सट्रेस शर्मा की उम्र 18 साल थी जब उन्होंने पहली बार गाना गाया था। सामने आए वीडियो में एक्सक्लूसिव सिंपल लुक में नजर आ रही हैं। वह स्वयं कोट्रोडक्ट्स का आकलन कर सकता है। उन्होंने हाथ में बोर्ड पकड़ा है, जिसमें एक्ट्रेस का मोबाइल नंबर, बर्थडे, हाईट लिखी हुई है।

पहले करें एबाइक में एक्स्ट्रा के लुक की, तो एक्टर्स ने बात की थी जापानीज के साथ प्लेन व्हाइट टॉप कैरी और क्रॉप जैकेट के साथ अपना लुक कंप्लीट किया था। इस वीडियो को यूट्यूब पर 6 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

 

अनुष्का का ये वीडियो भी हुआ वायरल

अनुष्का शर्मा की डेब्यू फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ थी, जो 12 दिसंबर 2008 को रिलीज हुई थी। इसके एक साल बाद प्रिंस हिरानी की ब्लॉकबस्टर मूवी ‘थ्री इडियट्स’ रिलीज हुई थी। कम ही लोग जानते होंगे कि एक्सक्लूसिव ने करीना कपूर (करीना कपूर) वाले रोल के लिए इसे दिया था।

ये भी पढ़ें 👉  Nokia Maze: नोकिया की वापसी 25 साल बाद एक बार फिर से धूम मचाएगा नोकिया, जानिए इसकी डिटेल्स

 

‘पीके’ फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक्सक्लूसिव ने ये अमोबी वीडियो दिखाया था। कमाल की बात ये है कि ‘पीके’ बनाने वाले प्रिंस हिरानी को ही नहीं पता था कि एक्सक्लूसिव ने अपनी ही फिल्म ‘थ्री इडियट्स’ के लिए रोल दिया था। एक्सक्लूसिव में ‘मुन्नाभाई कैथोलिक’ फिल्म का बोलबाला था, जो ग्रेसी सिंह पर फिल्माया गया था। वीडियो में एक्ट्रेस की आंखों के सामने पूरे इमोशन के साथ बोलती नजर आ रही हैं।

ये भी पढ़ें 👉 Kia Sonet: किया सोनेट ने लॉन्च होने के बाद किया धमाल, सेल से दिया सभी को झटका

व्हाट्सअप ग्रुप से जुड़े 👉 यहां क्लिक करके जुड़े

Leave a Comment