WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now

Samsung Galaxy S 22 Rate में कर दी भारी कटौती, फ्लिपकार्ट से खरीदें बेहद कम पैसों में

Samsung Galaxy S 22 को सैमसंग कंपनी ने एक इवेंट के दौरान 2022 में लॉन्च किया गया था। 50 मेगापिक्सल और 128GB स्टोरेज के साथ इस स्मार्टफोन को लांच किया गया था। इस समय स्मार्टफोन की कीमत में भारी कटौती की गई है। चलिए जानते हैं स्मार्टफोन को कटौती के बाद क्या है कीमत…

 

अगर आप भी इस समय सैमसंग का तगड़ा फोन खरीदना चाहते हैं, तो बता दे कि इस समय Samsung Galaxy S 22 स्मार्टफोन में भारी कटौती की गई है। यह स्मार्टफोन 3700 MAH की बैटरी में मिल रहा है। स्मार्टफोन में Snapdragon 8 Gen 1 ऑक्टा कोर का प्रोसेसर दिया गया है। अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो, फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीद सकते हैं….

Samsung Galaxy S 22 Price offer

बता दे कि इस समय ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म फ्लिपकार्ट पर सैमसंग के स्मार्टफोन पर भारी कटौती पर बेचा जा रहा है। कटौती के बाद स्मार्टफोन की कीमत 36999 रुपए तक रह जाती है। स्मार्टफोन पर 5% कैशबैक बैंक ऑफर के अलावा अन्य कई ऑफर्स भी दिखाई जा रहे हैं।

Samsung Galaxy S 22 Features

सैमसंग के स्मार्टफोन की डिस्प्ले 6.1 इंच फुल एचडी प्लस की दी गई है। इसकी डिस्प्ले टाइप डायनेमिक अमोल्ड 2X डिस्प्ले है। डिस्प्ले का रेगुलेशन 2340× 1080 पिक्सल का है। डिस्प्ले फीचर रिफ्रेश रेट 120 HZ को सपोर्ट करता है। यह स्मार्टफोन एंड्राइड 12 के आधार पर कार्य करता है।

 

सैमसंग के स्मार्टफोन में बैटरी सेटअप की बात करें तो 3700 MAH की बैटरी दी गई है। जिसे चार्जिंग सपोर्ट के लिए 25 वाट का चार्जर मिलता है। आने वाले समय में इस स्मार्टफोन में दो ऑपरेटिंग सिस्टम अपग्रेड भी किए जाएंगे स्मार्टफोन की सेल्फी कैमरे से आप 4K वीडियो शूट भी कर सकते हैं।

Samsung Galaxy S 22 स्मार्टफोन में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन दिया गया है। यह स्मार्टफोन बायोमेट्रिक पासवर्ड ऑपरेटिंग सिस्टम पूरी तरह से इसका अलग से दिया गया है। स्मार्टफोन का सिक्योरिटी प्लेटफार्म भी अधिक सुरक्षित किया गया है।

Samsung Galaxy S 22 Phone Ka Camera: सैमसंग के स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल के साथ अल्ट्रावाइड 12 मेगापिक्सल और 10 मेगापिक्सल टेली फोटो सेंसर दिया गया है। 10 मेगापिक्सल कैमरा सेल्फी लेने के लिए फ्रंट कैमरा भी दिया गया है।

 

Others Connectivity Features

Samsung के स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए यह स्मार्टफोन 2G, 3G, 4G और 5G नेटवर्क को सपोर्ट करता है। इंटरनेट कनेक्टिविटी वाईफाई 3G 4G और 5G कनेक्टिविटी सेटअप दिया गया है। 3G स्पीड में यह स्मार्टफोन 5.76 बी पर सेकंड की स्पीड देता है। इसके अलावा ब्लूटूथ, Wi-Fi, Wi-Fi हॉटस्पॉट, यूएसबी कनेक्टिविटी, ऑडियो जैक यूएसबी टाइप, गूगल मैप और जीपीएस जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं।

 

ये भी पढ़ें 👉

 Itel Super Guru 4G स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, चलेगा यूट्यूब व अन्य फिचर्स, कीमत 2000 से भी कम

व्हाट्सअप ग्रुप ज्वाइन करें 👉 यहां क्लिक करके जुड़े

नोट: खरीदारी करने से पहले एक बार रेट अवश्य चेक कर ले। क्योंकि ऑफर व रेट बदलते रहते हैं इसके लिए हमारी कोई जिम्मेदारी नहीं है।

Leave a Comment