WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now

Itel Super Guru 4G स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, चलेगा यूट्यूब व अन्य फिचर्स, कीमत 2000 से भी कम

Itel Super Guru 4G Price : मार्केट में स्मार्टफोन कंपनियों के द्वारा नए-नए फीचर्स के साथ फोन मिलते हैं। परंतु अभी भी फीचर फोन का इस्तेमाल लोग बड़ी संख्या में करते हैं। यह स्मार्टफोन यूट्यूब, यूपीआई जैसे फीचर्स के साथ लांच किया गया है। स्मार्टफोन की कीमत 2000 से भी कम है।

 

अगर आपका बजट बहुत ही कम है और एक फोन खरीदना चाहते हैं। जिसमें यूट्यूब और UPI जैसे पिक्चर मिलते हो। मैन्युफैक्चर Itel कंपनी के द्वारा अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च किया गया है। जिसकी कीमत फीचर्स को देखते हुए बहुत ही काम है। Itel Super Guru 4G स्मार्टफोन 4G फीचर्स के साथ लांच किया गया है।

Itel Super Guru 4G कुल 13 भाषाओं के सपोर्ट के साथ मिलेगा। 4G के स्मार्टफोन में कीपैड फीचर्स में मिलता है फोन की कीमत ₹2000 से भी बहुत कम है। चलिए जानते हैं स्मार्टफोन की कीमत और फीचर्स….

 

Itel Super Guru 4G Price in India

इटेल के स्मार्टफोन को आप आईटेल की आधिकारिक वेबसाइट के साथ अमेजॉन से भी खरीद सकते हैं। आईटेल सुपर गुरु 4G फोन की कीमत मात्र 1799 रुपए है। कंपनी के द्वारा स्मार्टफोन में कैमरा सेटअप भी दिया गया है।

 

Itel Super Guru 4G Sepcification

कई भाषाओं की सपोर्ट के के साथ यह स्मार्टफोन ब्लैक, डार्क ब्लू और ग्रीन कलर में खरीद सकते हैं। फोन में VGA का कैमरा और यूपीआई स्कैन पेमेंट भी करने का फीचर्स दिया गया है। स्मार्टफोन की बैटरी 6 दिन तक चल सकती है। यह स्मार्टफोन 2G, 3G और 4G सपोर्ट में मिलेगा।

इटेल स्मार्टफोन में 1000 एम की बैटरी पावर दी गई है। Super Guru 4G की डिस्प्ले 2 इंच में मिलेगा स्मार्टफोन में मैसेजिंग एप लेट’स चैट को भी सपोर्ट करता है। इसके अलावा Tetris, Sokoban और 2048 जैसे गेम फीचर्स भी दिए गए हैं।

 

ये भी पढ़ें 👉

Budget Smartphone: गरीबों के लिए सबसे सस्ता फोन मात्र 6799/- है कीमत

व्हाट्सअप ग्रुप ज्वाइन करें 👉 यहां क्लिक करके जुड़े

नोट: हमारे द्वारा दी गई जानकारी सोशल मीडिया के आधार पर दी गई है खरीदारी करने से पहले रेट आवश्यक चेक कर ले।

Leave a Comment