WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now

Mahindra Bolero Neo Plus 9-सीटर एसयूवी कार ने मचाया तहलका, कीमत देख लोग हुए खुश

महिंद्रा बोलेरो नियो प्लस ने हाल ही में भारतीय बाजार में अपनी Mahindra Bolero Neo को लॉन्च किया है। यह 7-सीटर बोलेरो नियो का बड़ा वर्जन है, जिसमें 9 लोगों के बैठने की क्षमता है। आइए इस दमदार एसयूवी के बारे में विस्तार से जानते हैं…

Mahindra Bolero Neo Plus फीचर

Mahindra Bolero Neo Plus की खासियत काफी जगहदार है। इसमें 9 लोगों के बैठने की क्षमता है, जो इसे बड़े परिवारों या व्यावसायिक इस्तेमाल के लिए बेहतर विकल्प बनाती है। सीटें अच्छी क्वालिटी के फैब्रिक से बनी हैं और आरामदायक यात्रा का अनुभव देती हैं। फीचर्स की बात करें तो इसमें 9.0 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और हाई क्वालिटी फैब्रिक इंटीरियर है। इसके अलावा इन-कार एंटरटेनमेंट के लिए AUX कनेक्टिविटी भी मिलती है।

 इस गाड़ी Mahindra Bolero Neo Plus का इंजन

Mahindra Bolero Neo Plus में दमदार परफॉर्मेंस के लिए 2.2 लीटर का mHawk डीजल इंजन दिया गया है। यह इंजन 118 हॉर्सपावर की पावर और 280Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। यह इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स से जुड़ा है, जो रियर व्हील ड्राइव (RWD) सिस्टम के साथ आता है। यह सेटअप शानदार परफॉरमेंस देता है, खास तौर पर शहर और हाईवे दोनों पर ड्राइविंग के लिए।

ये भी पढ़ें 👉 एक चार्जिंग में 2 दिन के Battary Backup वाले लॉन्च हुए नए इयरबड्स, 75%  छूट पर खरीदे

महिंद्रा बॉलरों neo Plus माइलेज

Mahindra Bolero Neo Plus में 1.5-लीटर या 2.2-लीटर डीजल इंजन दिए जाने की संभावना है। अगर 1.5-लीटर इंजन दिया जाता है, तो उम्मीद की जा सकती है कि इसका माइलेज 14 से 16 किलोमीटर प्रति लीटर (kmpl) के बीच हो सकता है। यह आंकड़ा मौजूदा बोलेरो से थोड़ा कम हो सकता है, क्योंकि नियो प्लस थोड़ा भारी वाहन है।

महिंद्रा Bolero Neo Plus कीमत

महिंद्रा की Bolero Neo Plus की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 11.39 लाख रुपये है, जो टॉप वेरिएंट के लिए 12.49 लाख रुपये तक जाती है। इस कीमत के साथ, यह किफायती 9-सीटर एसयूवी की तलाश करने वालों के लिए एक आकर्षक विकल्प बन जाता है।

WhatsApp ग्रुप 👉 ज्वाइन करें

ये भी पढ़ें 👉 Vinfast Electric Scooter यह एक बार चार्जिंग में चलेगा 200 किलोमीटर

Leave a Comment