WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now

BGMI Best Airdopes: एक चार्जिंग में 2 दिन के Battary Backup वाले लॉन्च हुए नए इयरबड्स, 75%  छूट पर खरीदे

Boat Airdopes 311 Pro भारतीय मार्केट में लॉन्च हो चुके है जिसमे कंपनी द्वारा इन नए इयरबड्स में ASAP चार्जिंग के साथ 50 घंटे बैटरी बैकअप के साथ अपने ट्रांसपेरेंट डिजाइन के साथ काफी प्रीमियम नजर आते है।  जो यूजर्स को बेहद पसंद आ रहा है। अगर आप भी एंड्रॉयड यूजर्स होने के साथ साथ गेमिंग करना चाहते है तो boAt द्वारा पेश किए गए TWS इयरपोड के बारे में जरूर जाने और यह इयरबड खरीदने की योजना बना सकते है।

Boat कंपनी ने लॉन्च किए अपने नए TWS इयरबड्स :

Boat द्वारा इंडिया मार्केट में Boat Airdopes 311 Pro नाम से अपने नए TWS इयरबड्स को लॉन्च किया गया है। जोकि दमदार आवाज के साथ आपको एक बार चार्ज करने पर 50 घंटे तक का बैटरी बैकअप देते है। जिनको अभी फ्लिपकार्ट/अमेजन पर 75 प्रतिशत ऑफ के साथ मात्र 1199 रुपए में खरीद सकते है। जोकि लॉन्च प्राइस में 999 रुपए में भी खरीद सकते। इसके अलावा इयरबड निर्माता कंपनी की आधिकारिक साइट से भी खरीद सकते है।

 

Boat Airdopes Features and Specification:

बोट सिग्नेचर साउंड 10mm ड्राइवर्स के साथ साथ 50ms ultra low लेटेंसी के अलावा BEAST Mode भी मिलेगा। वह वेक एन पेयर टेक्नोलॉजी के चलते Super Fast Pairing offer वह कालिंग के लिए यूजर्स को मजेदार कनेक्टिविटी के लिए 5.3 एडवांस ब्लूटूथ होने वह ENx तकनीक ड्यूल माइक्रोफोन मिल रहा है। जोकि कालिंग अनुभूव को और अधिक बेहतर बनाता है।

वह केवल एक टच से क्रिकेट स्कोर मौसम खबर से अपडेट रहने के लिए गूगल वह सीरी को एक्सेस रह सकते है। वह बैटरी और चार्जिंग सिस्टम को बेहतर बनाने के लिए ASAP चार्जिंग टेकोलॉजी दिया गया है। जोकि मात्र एक बार चार्जिंग में ही दो दिन से अधिक 50 घंटे तक चल सकता है। अर्थात केवल 10 मिनट चार्ज करने पर 150 मिनट तक प्लेइंग हो सकते है।

कंपनी द्वारा इन इयरबुड्स को चार कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च किया गया है। boAT के इन Airdopes में IPX4 रेटिंग मिलता है। वह 1 साल की वारंटी दी जाती है। इयरबड्स में क्वेरी के मामले में मेल, नंबर दिया गया है। जिन्हे ऑफिशियल वेबसाइट या फ्लिपकार्ट अमेजन खरीद के समय देख सकते हैं।

व्हाट्सऐप ग्रुप 👉 ज्वाइन करें

ये भी पढ़ें 👉 Vivo की लंका ढहा रहा है Moto का ये नया स्मार्टफोन, देखें खास फीचर्स

Leave a Comment