WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now

खरीदें Electric Scooter मात्र 35 हज़ार रुपए, 75 km की जबरदस्त रेंज वाला स्कूटर

Electric Scooter 2024 : आजकल मार्केट में इलैक्ट्रिक स्कूटर और स्कूटी काफी अधिक डिमांड में बने हुए हैं। इलैक्ट्रिक Scooter खरीदने के लिए सिर्फ एक बार खर्चा करने की जरूरत होती है। बाद में तो सारा सफर आराम से फ्री में तय कर सकते हैं। यह इलैक्ट्रिक स्कूटी और स्कूटर लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं। इलैक्ट्रिक वाहन काफी अधिक संख्या में प्रचलित हो रहे हैं। Electric Scooter Price 2024।

 

 

Electric Scooter 2024 :

अगर आपकी चाह न्यू इलैक्ट्रिक स्कूटर खरीदने की है। आपके पास स्कूटर खरीदने के लिए ज्यादा पैसे नहीं हैं। आप चाहते हैं कि 40 से 50 हज़ार रुपए में नया इलैक्ट्रिक Scooter खरीद ले। तो आपको आज इस बारे में जानकारी सांझा करेंगे। ताकि आप अपना स्कूटर खरीद सके। इस बारे में जानकारी प्राप्त करेंगे। नए Electric Scooter Price (कीमत) की कीमत क्या है।

 

 

New Ujaas eGO LA Electric Scooter Price

यह Electric Scooter आम आदमी के बजट में पेश किया गया है। इस स्कूटर के लिए आपको ज्यादा खर्च नहीं करना पड़ेगा। इस नए Electric स्कूटर की कीमत मात्र 39,880 रुपए है। यह कम बजट के साथ इस्तेमाल करने के लिए काफी अच्छा इलैक्ट्रिक सकूटर है।

 

Ujaas eGo LA Electric Scooter Battery Pack and Motar

इस इलैक्ट्रिक स्कूटर में 60V 26AH छमता का लेड एसीड बैटरी पैक दिया जाता है। इसके साथ 250 पावर की मोटर को कनेक्ट किया गया है। कंपनी के द्वारा यह दावा किया गया है कि इसे एक बार चार्जिंग करने में सिर्फ 6 से 7 घंटे का समय लगता है।

 

 

इलैक्ट्रिक स्कूटर की स्पीड क्या है, इलैक्ट्रिक स्कूटर एक बार चार्ज करने के बाद कितने किलोमीटर चलता है।

इस Electric Scooter की स्पीड के बात की जाए तो यह 26 km प्रति घंटा की रफ्तार से चलता है। इसके साथ कंपनी यह दावा करती है कि अगर आप इसे एक बार फुल चार्ज करते हैं तो यह एक बार में 75km तक चल जाता है।

 

 

इलैक्ट्रिक Scooter में फीचर्स क्या मिलते हैं

इसमें मिलने वाले फीचर्स डिजिटल इंस्ट्रूटमेंट, डिजिटल ट्रिप मीटर दिया गया है। इसके साथ यह डिजिटल स्पीडी मीटर, रिमोट स्टार्ट, व्हील लॉकिंग, एलईडी हेड लाइट, काफी सारे फीचर्स दिए गए हैं।

टेलीग्राम ग्रुप 👉 ज्वाइन करें

ये भी पढ़ें 👉 New SUV खरीदने वाले कर लो तैयारी, 8 लाख़ से कम कीमत में मिलेगी यह गाड़िया

Leave a Comment