WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now

Amazon Sale शुरू, खरीद लो AC, फ्रिज और वाशिंग मशीन 60% की छूट, आया बड़ा मौका

Amazon Sale : गर्मी का मौसम शुरू हो चुका है। ऐसे में AC और फ्रिज खरीदने का सपना हर किसी का है। अगर आप कम कीमत में AC, फ्रिज, वाशिंग मशीन की खरीद करना चाहते हैं। यह मौका आपके लिए खास बन सकता है। Amazon पर काफी चीजों पर Sale Offer चलाए जाते हैं। यहां से कम कीमत में Amzone Sale का लाभ उठा सकते हैं। फिलहाल Amazon Summer Appliances Fest Sale चल रही है। यहां पर AC, फ्रिज और वाशिंग मशीन पर छूट दी जा रही है।

 

Amazon Sale Summer Appliances Fest :

फिलहाल Amazon Sale Offer कर रहा है। इसमें आप AC, फ्रिज और वाशिंग मशीन की कम कीमत में खरीद कर सकते हैं। समय समय पर Amazone के द्वारा काफ़ी चीजों पर Sale Offer करके कम कीमत में खरीद का मौका दिया जाता है। Amazon Summer Appliances Fest Sale के द्वारा AC, फ्रिज और वाशिंग मशीन पर 60% तक कि छूट दी जा रही है।। यहां पर आप मार्केट से मिलने वाली कीमत से कम कीमत में खरीद कर सकते हैं। Amazon की द्वारा शुरू किया गया यह शेल ऑफर 27 मई तक चलने वाला है।

 

Amazon Sale पर AC पर कितनी छूट

मौसम के चलते तपती गर्मी से निजात पाने के लिए AC का विकल्प काफी उपयोगी है। Amazon Sale पर आप 1 टन 2 टन तक की AC खरीदने के ढेरो विकल्प दिए गए हैं। अपनी पसंद और आवश्यकता अनुसार आप खरीद कर सकते हैं। यहां से AC खरीदने वाले को 60% तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस सेल में बैंक डिस्काउंट ऑफर भी दिया जा रहा है। अलग अलग बैंको के द्वारा अलग अलग छूट ऑफर है। IDFC Bank के द्वारा 5 हजार रुपए का इंस्टेंट डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है।

 

 

Amazone Sale से फ्रिज तथा वाशिंग मशीन खरीदने पर भी मिलेगी छूट

यहां पर आपको फ्रिज और वाशिंग मशीन खरीदने पर भी छूट ऑफर की गई है। Amazon Summer Appliances Fest के द्वारा एक बैनर जारी किया गया है। जिसमें फ्रिज और वाशिंग मशीन पर छूट ऑफर बताई गई है। यहां पर आपको सिंगल डोर फ्रिज, डबल डोर फ्रिज, या हाई कैपेसिटी फ्रिज भी खरीद कर सकते हैं। इसमें आपको HDFC Card पर EMI का ऑप्शन लेते हैं तो 14 हज़ार रुपए का इंस्टेंट डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है।

 

 

5 Star Reting AC ही खरीद करें

यह आपको ध्यान रखना चाहिए कि अगर आप AC की खरीद कर रहे हैं। तो आपको 5 Star वाला AC ही खरीदना चाहिए। क्योंकि इससे आपकी बिजली की बचत होगी और बिल कम आएगा। इससे आप 15 से 20 हज़ार रुपए बिल खर्चे को बचा सकते हैं।

 

टेलीग्राम ग्रुप 👉 ज्वाइन करें

ये भी पढ़े 👉 New Swift CNG Car : 32km की माइलेज, 6 एयर बैग के साथ धांसू लुक में हुई लॉन्च

Leave a Comment